1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र: पोते को पुलिस ने हिरासत में लिया तो बुजुर्ग की मौत

महाराष्ट्र: पोते को पुलिस ने हिरासत में लिया तो बुजुर्ग की मौत

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में पथराव की घटना के मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिए जाने के बाद सदमें के कारण उसके 70 साल के दादा की मौत हो गई।

PTI PTI
Published on: April 25, 2019 19:14 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

मुंबई: महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में पथराव की घटना के मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिए जाने के बाद सदमे के कारण उसके 70 साल के दादा की मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि दत्तू गणपति मोरे की बुधवार की देर रात मृत्यु हो गई। इससे तुरंत पहले पुलिस ने मोरे के पोते को उमरगा इलाके के तेलमोड़ गांव में स्थित उनके आवास से पुलिस ने पोते को हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बताया कि पुलिस वाहन पर पथराव करने वालों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया गया है। मोरे के पौत्र को इसी अभियान के तहत हिरासत में लिया गया है।

अधिकारियों ने बताया, ‘‘रविवार को हुए कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। लोगों ने पुलिस पर मौके पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए उनके वाहनों पर पथराव किया। उन्होंने बताया कि पथराव करने वाले बाद में मौके से भाग गए और पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिनमें बुजुर्ग का पोता भी शामिल है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment