1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शिवसेना पर फडणवीस का पलटवार- ‘करारा जवाब मिलेगा’

शिवसेना पर फडणवीस का पलटवार- ‘करारा जवाब मिलेगा’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शिवसेना के ‘‘चौकीदार’’ वाले जुमले पर फडणवीस ने पलटवार कर कहा कि वक्त आने पर जवाब देंगे।

Written by: Bhasha [Updated:01 Jan 2019, 7:45 AM IST]
प्रधानमंत्री...- India TV
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शिवसेना के ‘‘चौकीदार’’ वाले जुमले पर फडणवीस ने पलटवार कर कहा कि वक्त आने पर जवाब देंगे। (File Photo)

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाकर किए जाने वाले कांग्रेस के ‘‘चौकीदार चोर है’’ वाले जुमले को शिवसेना के इस्तेमाल करने पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने निशाना साधा है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ‘‘सही वक्त आने पर’’ वे इसका ‘‘माकूल’’ जवाब देंगे। 

उन्होंने कहा कि BJP मोदी के खिलाफ सहयोगी शिवसेना की आलोचना को तवज्जो नहीं देती। सीएम फडणवीस ने अपने जीवन का हर पल ‘‘देश को समर्पित करने’’ के लिए प्रधानमंत्री की प्रशंसा की। वहीं, इस दौरान उन्होंने ये भी साफ किया कि BJP ने राकांपा का समर्थन नहीं मांगा था बल्कि राकांपा ने उसके पक्ष में वोट दिए।

दरअसल, पिछले सप्ताह अहमदनगर नगरनिगम में महापौर पद के चुनाव में राकांपा से भाजपा के हाथ मिलाने को लेकर शिवसेना ने आलोचना की थी। इस पर फड़णवीस ने कहा कि उनकी पार्टी उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी को ‘‘बिना शर्त समर्थन’’ देने के लिए तैयार है। कथित रूप से शिवसेना ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Maharashtra CM Devendra Fadnavis rejects shiv Sena criticism of PM Narendra Modi
Write a comment