1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सड़क हादसे में उड़े SUV के परखच्चे, 5 छात्रों की मौत, 4 घायल

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में सड़क हादसे में उड़े SUV के परखच्चे, 5 छात्रों की मौत, 4 घायल

अरमोरी गढ़चिरौली मार्ग पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:16 Apr 2018, 6:04 PM IST]
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

गढ़चिरौली: अरमोरी गढ़चिरौली मार्ग पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रों की टाटा सफारी एसयूवी सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि छात्रों के वाहन के परखच्चे उड़ गए। अरमोरी पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि घटना रविवार को सुबह 11 बजे चुरमुरा गांव के पास हुई। पुलिस के मुताबिक, टाटा सफारी में सवार होकर 9 छात्र पड़ोसी भंडारा जिले से लौट रहे थे।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 5 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एक अधिकारी ने कहा,‘सभी नौ छात्र गढ़चिरौली के कॉलेज ऑफ एग्रीकल्चर के छात्र हैं। वह भंडारा जिले में लखनदुर से लौट रहे थे।’ पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले छात्रों की पहचान बल्लारपुर निवासी प्रशांत रानदिवे (24), इतापल्ली तालुका के गांव दुम्मे के अंकित वेलाई (22), गोंदिया जिले के अमगांव के निहाल प्रादिते (21), चार्मोशी तालुका के अश्ती के प्रणय शिदम (20) और धानोरा तालुका के पेंधरी गांव के वैभव पावे (18) के रूप में की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल छात्रों की पहचान दीपक निमकर, आकाश तादवी, जुनैद कादरी और शुभम मांगरे के रूप में की गई। हादसे के बाद घायल छात्रों को पहले स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें बाद में नागपुर के अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Maharashtra: Accident on Nagpur Gadchiroli road, 5 students die on the spot
Write a comment