1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र: पिकनिक मनाने जा रहे लोगों से भरी बस खाई में गिरी, 33 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: पिकनिक मनाने जा रहे लोगों से भरी बस खाई में गिरी, 33 लोगों की मौत

वीकेंड पर पिकनिक मनाने जा रहे लोगों से भरी यह बस पहाड़ी रास्ते में 200 फीट गहरी खाई में गिर गई।

Edited by: India TV News Desk [Updated:28 Jul 2018, 5:51 PM IST]
महाराष्ट्र के रायगढ़ जिल में शनिवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई- India TV
महाराष्ट्र के रायगढ़ जिल में शनिवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को एक बस गहरी खाई में गिर गई। वीकेंड पर पिकनिक मनाने जा रहे लोगों से भरी यह बस पहाड़ी रास्ते में 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस घटना में बस में सवार 33 लोगों की मौत हो गई है। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने हादसे को देखते हुए पहले ही कह दिया था कि इसमें किसी के बचने की संभावना बेहद कम है। वहीं, बचावकर्मियों ने एक व्यक्ति का रेस्क्यू भी कर लिया है जिसका नाम प्रकाश सावंत बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दापोली कृषि यूनिवर्सिटी की इस बस में सवार लोग पिकनिक मनाने जा रहे थे, तभी अचानक बस गहरी खाई में चली गई। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, बस में सवार सभी लोग दापोली कृषि विश्वविद्यालय में काम करते थे और वीकेंड पर महाबलेश्वर जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह के लगभग 10 बजे यह बस अंबनेली घाट के पास एक पहाड़ी सड़क पर खाई में जा गिरी। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि बचावकर्मियों ने प्रकाश सावंत नाम के एक शख्स को रेस्क्यू भी किया है। हादसे में अन्य लोग मारे गए हैं। राहत एवं बचाव कार्य में भारी बारिश एक बड़ी बाधा के रूप में सामने आई है। बताया जा रहा है कि हादसे का कारण घना कोहरा है। मौके पर रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी पहुंच गए हैं।

देखें: महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण बस हादसा

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019