1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र: अहमदनगर में आर्मी कैंट में रेकी के आरोप में 3 गिरफ्तार, वर्दी में घूम रहे थे

महाराष्ट्र: अहमदनगर में आर्मी कैंट में रेकी के आरोप में 3 गिरफ्तार, वर्दी में घूम रहे थे

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में स्थित आर्मी कैंटोन्मेंट में सेना की वर्दी में घूम रहे 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 04, 2019 14:09 IST
तीनों आरोपियों की तस्वीर- India TV
तीनों आरोपियों की तस्वीर

अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में स्थित आर्मी कैंटोन्मेंट में सेना की वर्दी में घूम रहे 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों ही आरोपियों को गुरुवार की दोपहर को पकड़ा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 में से 2 आरोपी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं जबकि तीसरा अहमदनगर के ही पारनेर तालुका का निवासी है। सबसे पहले एक शख्स को शक की बुनियाद पर हिरासत में लिया गया था, लेकिन जल्द ही उसके दूसरे साथी भी गिरफ्त में आ गए।

बताया जा रहा है कि पहले शख्स से अभी पूछताछ हो ही रही थी कि उसके दूसरे साथी का फोन आ गया। इसके बाद बाकी के 2 और साथियों की जानकारी मिल गई जो आसपास ही मौजूद थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए ATS की टीम मुंबई से अहमदनगर पहुंच गई, जबकि स्थानीय एटीएस भी पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मामले के बारे में आईबी के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है। तीनो गिरफ्तार आरोपियों के ऊपर भींगार पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है।

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इनमें से 2 आरोपी ठग हैं, और तीसरे युवक को अपने जाल में फंसाने के लिए सेना की वर्दी में घूम रहे थे। अहमदनगर निवासी शख्स ने बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले दोनों युवकों ने उसे आर्मी में नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाया था। उसने बताया कि आर्मी में जुगाड़ दिखाने के लिए ही ये लोग आर्मी की वर्दी पहनकर घूम रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment