1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. WhatsApp पर टीचर ने शेयर की भड़काऊ धार्मिक पोस्ट, पुलिस ने भेजा जेल

WhatsApp पर टीचर ने शेयर की भड़काऊ धार्मिक पोस्ट, पुलिस ने भेजा जेल

शिक्षक तिलक राज सिंह तहसील में निर्वाचन संबंधी कार्य में बूथ लेवल ऑफिसर (बीएलओ) का भी कार्य कर रहे हैं और इनके द्वारा बीएलओ ग्रुप में कथित भड़काऊ पोस्ट डाली गई।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 14, 2018 17:06 IST
whatsapp- India TV
whatsapp

उमरिया (मध्यप्रदेश): उमरिया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बांसा के एक शिक्षक को व्हाट्सएप पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला पोस्ट डालने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

तहसीलदार एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर रमेश परमार ने रविवार को बताया, ‘‘शिक्षक तिलक राज सिंह तहसील में निर्वाचन संबंधी कार्य में बूथ लेवल ऑफिसर (बीएलओ) का भी कार्य कर रहे हैं और इनके द्वारा बीएलओ ग्रुप में कथित भड़काऊ पोस्ट डाली गई है जो किसी धर्म विशेष की भावना को ठेस पंहुचा रही है।’’

उन्होंने कहा कि इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई गई है और ‘हमारी गुजारिश है कि इस तरह की कोई भी पोस्ट किसी ग्रुप में न डालें जिससे किसी की भावनाएं आहत हों।’ इसी बीच, उमरिया जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर डी प्रजापति ने कहा कि तहसीलदार द्वारा रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना की गई और आरोपी शिक्षक तिलक राज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ भादंवि की धारा 153 ए और 295 के तहत कार्रवाई की गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment