1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिजली कटौती पर राहत इंदौरी के ट्वीट के बाद कमलनाथ ने अधिकारियों को चेताया

बिजली कटौती पर राहत इंदौरी के ट्वीट के बाद कमलनाथ ने अधिकारियों को चेताया

मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों के लोग अघोषित बिजली कटौती की शिकायत सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से कर रहे हैं। कई लोग इस सिलसिले में अपनी पोस्ट में राज्य सरकार की तीखी आलोचना भी कर रहे हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को संबंधित अधिकारियों को कड़े शब्दों में ताकीद की कि वे राज्य में बिजली वितरण व्यवस्था को सुचारू बनाये रखें।

Bhasha Bhasha
Published on: June 03, 2019 16:11 IST
POWER CUT- India TV
Image Source : PTI कमलनाथ ने अधिकारियों को चेताया

इंदौर। मध्यप्रदेश में अघोषित बिजली कटौती को लेकर सोशल मीडिया पर दर्द बयान करने वाले लोगों की जमात में मशहूर शायर राहत इंदौरी भी शामिल हो गये हैं। इंदौरी ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "आजकल बिजली जाना आम हो गया है। आज भी पिछले तीन घंटे से बिजली नहीं है। गर्मी है, रमजान भी है। मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर में कोई फोन नहीं उठा रहा है। कुछ मदद करें।" 

इंदौर निवासी शायर ने अपने इस ट्वीट में राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को टैग भी किया। राहत इंदौरी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे हजारों लोगों ने साझा किया है। 

गौरतलब है कि सूबे के अलग-अलग हिस्सों के लोग अघोषित बिजली कटौती की शिकायत सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से कर रहे हैं। कई लोग इस सिलसिले में अपनी पोस्ट में राज्य सरकार की तीखी आलोचना भी कर रहे हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को संबंधित अधिकारियों को कड़े शब्दों में ताकीद की कि वे राज्य में बिजली वितरण व्यवस्था को सुचारू बनाये रखें।

प्रदेश कांग्रेस समिति के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा की ओर से जारी बयान में कहा गया, " राज्य के कई हिस्सों में अघोषित बिजली कटौती की सूचनाओं को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि वे बिजली वितरण व्यवस्था में सुधार लायें। अन्यथा कड़ी कार्रवाई के लिये तैयार रहें।" 

सलूजा ने यह भी बताया कि कमलनाथ ने सूबे की बिजली वितरण व्यवस्था को लेकर मंगलवार को अधिकारियों की आवश्यक बैठक बुलायी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment