1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश: गुना में हाइवे पर खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश: गुना में हाइवे पर खड़े ट्रक से बस टकराई, 11 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े चार बजे आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक से एक बस टकरा गई...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 May 2018, 12:33 PM IST]
Madhya Pradesh: Bus-truck collision kills 11, injures more than 20 in Guna- India TV
Madhya Pradesh: Bus-truck collision kills 11, injures more than 20 in Guna

गुना: मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े चार बजे आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक से एक बस टकरा गई। रुठियाई कस्बे में हुई इस दुर्घटना में तेज रफ्तार बस सीधे जाकर ट्रक के पिछले हिस्से में भिड़ गई, जिससे बस में सवार कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह प्राइवेट बस उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी।

गुना पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक विवेक अस्थाना ने बताया कि सोमवार सुबह तड़के करीब 4:30 पर उत्तर प्रदेश के बांदा से अहमदाबाद जा रही बस गुना से लगभग 8 किलोमीटर दूर रूठियाई कस्बे के पास सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से पीछे से टकरा गई। हादसे में बस चालक सहित 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोगों ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में डेढ़ साल की एक बच्ची भी शामिल है।

अस्थाना ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस से चीख-पुकार आने के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोग तुरंत पहुंच गए थे और प्रशासन के पहुंचने से पहले ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतकों एवं घायलों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Madhya Pradesh: Bus-truck collision kills 11, injures more than 20 in Guna
Write a comment