1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश: ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में लगी भीषण आग

मध्य प्रदेश: ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में लगी भीषण आग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में भीषण आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रेन दिल्ली से विशाखापत्तनम जा रही थी...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 May 2018, 2:10 PM IST]
Madhya Pradesh: AP express caught fire in Gwalior- India TV
Madhya Pradesh: AP express caught fire in Gwalior

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एपी एक्सप्रेस के 3 डिब्बों में भीषण आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रेन दिल्ली से विशाखापत्तनम जा रही थी तभी बिरला नगर पुल के पास इसमें आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को उतार लिया गया और अब आग पर काबू भी पा लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया। बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है।

इस घटना में किसी यात्री को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन बोगियों में रखा कई यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया। यात्रियों के मुताबिक, आग भड़कने के साथ ही ट्रेन में मौजूद उपकरणों के जरिए आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और यह भड़कती ही चली गई। राहत की बात यह रही कि इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन बोगियों में आग लगी थी उन्हें ट्रेन से अलग कर दिया गया है। इस घटना की वजह से दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनों के प्रभावित होने की भी खबर है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद झांसी रेल मंडल के अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Madhya Pradesh: AP express caught fire in Gwalior
Write a comment