1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मप्र: सिंध नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 5 लोगों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

मप्र: सिंध नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 5 लोगों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

भिण्ड जिले में सिंध नदी में नहाने गए, एक ही परिवार की तीन लड़कियों सहित पांच लोगों की डूबने से बुधवार को मौत हो गई। यह परिवार एक शादी में शामिल होने जा रहा था।

PTI PTI
Updated on: May 01, 2019 16:40 IST
5 youth death due to drowning in sindh river- India TV
5 youth death due to drowning in sindh river

भिण्ड (मध्यप्रदेश): भिण्ड जिले में सिंध नदी में नहाने गए, एक ही परिवार की तीन लड़कियों सहित पांच लोगों की डूबने से बुधवार को मौत हो गई। यह परिवार एक शादी में शामिल होने जा रहा था। गर्मी के कारण उन्होंने पुल पर गाड़ी रोक दी और नहाने के लिए नदी में उतर गए। भिण्ड पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि अमायन थाना क्षेत्रान्तर्गत इंदुर्खी पुल के नीचे सिंध नदी में नहाने गए पांच लोगों की डूबने से आज मौत हो गई है।

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान वारिस खान (40), उसके भतीजे आमिर खान (19) एवं परिवार की तीन लड़कियां महरून (16), जास्मीन (17) एवं खुशबू (15) के रूप में की गई है। ये अमायन गांव के रहने वाले थे। अल्वारेस ने बताया कि पांचों शवों को नदी से निकाल लिया गया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस बीच भिण्ड जिले के कलेक्टर जे विजयकुमार ने बताया कि जिला प्रशासन ने हरेक मृतक के अंतिम संस्कार के लिए पांच-पांच हजार रुपये देने के अलावा उनके परिजन को 10-10 हजार रुपये की अंतरिम आर्थिक सहायता दी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban