1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर: लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने लिया सुरक्षा स्थिति का जायजा

कश्मीर: लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने लिया सुरक्षा स्थिति का जायजा

उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने गुरुवार को मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए कश्मीर घाटी का दौरा किया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2019 17:05 IST
Kashmir- India TV
Image Source : INDIA TV Lt Gen Ranbir Singh , General Officer Commanding-in-Chief Northern Command visited Kashmir to review the prevailing security situation.

श्रीनगर। उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने गुरुवार को मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए कश्मीर घाटी का दौरा किया। चिनार कॉर्प्स कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों के साथ उन्होंने नियंत्रण रेखा के साथ-साथ एलओसी से सटे इलाकों के अलावा घाटी के अंदरूनी इलाकों का भी दौरा किया।

उन्हें कमांडरों द्वारा न सिर्फ वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी दी गई बल्कि घुसपैठ रोकने के लिए किए उठाए गए कदमों और आतंकियों के सफाए के लिए किए गए ऑपरेशन की जानकारी भी दी गई। इस दौरान रनबीर सिंह ने देश की सुरक्षा में जुटे हुए सिपाहियों का हौसला बढ़ाया।

उन्होंने कठोर परिस्थितियों में निरंतर सतर्कता बनाए रखने के लिए सैनिकों की प्रशंसा की। जवानों से संवाद के दौरान उन्होंने उभरती सुरक्षा चुनौतियों के लिए पूरी तरह से तैयार रहने की आवश्यकता पर बल दिया और सभी सुरक्षा बलों के बीच अनुकरणीय तालमेल की सराहना की।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13