1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 24 अगस्त की बड़ी खबरें: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, तीन घायल

24 अगस्त की बड़ी खबरें: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, तीन घायल

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2019 22:06 IST
One dead, 3 injured after a vehicle fell in a river in...- India TV
Image Source : ANI One dead, 3 injured after a vehicle fell in a river in Kanjyoti.

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Live updates : Latest News Updates and Breaking News of August 24

Auto Refresh
Refresh
  • 8:45 PM (IST)

    मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में सोमवार सुबह तक भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है जबकि पिछले 24 घंटों में लगभग पूरे राज्य में अच्छी बारिश हुई है। मौसम विभाग के भोपाल केन्द्र के अधिकारी उदय सरवटे ने बताया कि उन्होंने कहा कि सोमवार की सुबह तक चेतावनी के साथ भोपाल, इंदौर, रायसेन, राजगढ़, सीहोर और विदिशा सहित 20 जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है। अधिकारी ने कहा कि रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, भिंड और मंडला सहित 28 जिलों में कई स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बारिश हो सकती है। (भाषा)

  • 8:42 PM (IST)

    उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत, तीन घायल

     

  • 6:51 PM (IST)

    श्रीनगर से वापस पहुंच कर राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले मुझे जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए राज्यपाल ने आमंत्रित किया था। मैंने निमंत्रण स्वीकार कर लिया। हम यह जानना चाहते थे कि लोग कैसे हालातों से गुजर रहे हैं, लेकिन हमें एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया गया। हमारे साथ गए मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई और उन्हें पीटा  गया। यह स्पष्ट है कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य नहीं है।

  • 6:25 PM (IST)

    श्रीनगर से लौटने के बाद गुलाम नबी आजाद ने कहा, “हमें शहर जाने की अनुमति नहीं थी, लेकिन जम्मू-कश्मीर में स्थिति भयावह है। हमारी उड़ान में मौजूद कश्मीर के यात्रियों से हमने जो कहानियां सुनीं, उन्हें सुनकर एक पत्थर को भी आंसू आ जाएं”

  • 6:17 PM (IST)

    दो दिवसीय यात्रा पर बहरीन पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी।

  • 5:34 PM (IST)

    राहुल गांधी को जम्मू-कश्मीर से भेजे जाने के बाद, राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा, “अभी उनकी यहां कोई जरूरत नहीं है। उनकी जरूरत तब थी जब उनके सहयोगी संसद में बोल रहे थे। यदि वह स्थिति को बढ़ाना चाहते हैं और दिल्ली में उनके द्वारा बताए गए झूठ को दोहराना चाहते हैं, तो यह अच्छा नहीं है।”

    सत्यपाल मलिक ने आगे कहा, "मैंने उन्हें सद्भावना से आमंत्रित किया था लेकिन उन्होंने राजनीति करना शुरू कर दिया, यह इन लोगों द्वारा राजनीतिक कार्रवाई के अलावा कुछ नहीं था। पार्टियों को इन समय में राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखना चाहिए।"

  • 3:22 PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक सम्मान आर्डर ऑफ जायद से सम्मानित किया गया।

  • 2:56 PM (IST)

    श्रीनगर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी।

  • 1:44 PM (IST)

    अरुण जेटली के निधन से मैंने एक ऐसे मूल्यवान दोस्त को खो दिया, जिसे मैं दशकों से जानता था। मुद्दों पर उनकी गहरी पहुंच और समझ के सामानांतर बहुत कम लोग थे। वह अच्छी तरह जिए और हमें काफी खुशनुमा यादों के साथ छोड़ गए। हम लोग उनकी कमी महसूस करेंगे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

  • 1:39 PM (IST)

    मुंबई के उपगनगर गोरेगांव के औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह दो गोदाम में आग लग गई। अधिकारी ने बताया कि आग बुझाने के दौरान अग्निशमन दल के दो सदस्य घायल हुए हैं। मुंबई अग्निशमन विभाग के प्रमुख पी. एस. रहांगडाले ने कहा, ‘गोरेगांव पश्चिम स्थित उद्योग नगर इंडस्ट्रियल एस्टेट में प्लाट संख्या 7 में सुबह 6:57 बजे आग लगी। यह तीन मंजिला इमारत के दूसरे तल पर रसायन और फार्मास्युटकल उत्पादों के दो गोदाम तक सीमित थी।’

  • 12:05 PM (IST)

    विपक्षी दलों का प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर के लिए रवाना हो चुका है। इस प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और गुलाम नबी आजाद, एनसीपी नेता माजिद मेमन, सीपीआई लीडर डी. राजा के अलावा शरद यादव समेत सियासत के कई दिग्गज विमान में सवार हैं।

  • 10:21 AM (IST)

    उत्तराखंड के आराकोट में बादल फटने के बाद से बीते चार दिनों में दो हैलिकॉप्टरों के क्रैश होने के बाद अब अस्थाई रूप से हैलिकॉप्टर सर्विस को रोक दिया गया है।

  • 9:53 AM (IST)

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जन्माष्टमी के अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

  • 9:52 AM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं।

  • 8:01 AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने शुक्रवार की शाम 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक नगर स्वेताभ पांडे ने बताया कि एक गोपनीय सूचना के आधार पर थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने सुधीर, संदीप, नरेश और सुनील नामक चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

  • 8:00 AM (IST)

    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के बिलसंडा में गोवंश को ले जाने का विरोध करने पर कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि सोमपाल बृहस्पतिवार की रात अपने घर के बाहर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में सो रहा था तभी एक पिकअप वहां रुकी और कुछ लोग गोवंश को उसमें लादने लगे जिसका सोमपाल ने विरोध किया। इसके बाद पिकअप सवार बदमाशों ने सोमपाल को गोली मार कर दी और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment