1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Breaking News August 19: अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर में कई धमाके, 66 घायल

Breaking News August 19: अफगानिस्तान के जलालाबाद शहर में कई धमाके, 66 घायल

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 19, 2019 23:43 IST
Breaking News- India TV
Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Live updates : Latest News Updates and Breaking News of August 19

Auto Refresh
Refresh
  • 6:38 PM (IST)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई।

  • 5:49 PM (IST)

    अलीपुरद्वार: एक घायल तेंदुए ने एक व्यक्ति पर हमला किया। ये शख्स इस घायल तेंदुए की तस्वीरें क्लिक कर रहा था। आदमी को मामूली चोटें लगीं, तेंदुए को इलाज के लिए ले जाया गया और ठीक होने के बाद उसे जंगल में छोड़ा जाएगा।

  • 3:49 PM (IST)

    अफगानिस्तान के स्वाधीनता दिवस पर नंगरहार प्रांत के जलालाबाद शहर में कई विस्फोटों में 66 नागरिक घायल हो गए हैं।

  • 3:32 PM (IST)

    बहराइच जिले के रूपईडीहा इलाके में बकरी बांधने को लेकर हुए मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने अपने 10 वर्षीय पौत्र की फावड़े से हत्या कर दी। पुलिस उपाधीक्षक अरुण चन्द्र ने सोमवार को बताया कि रूपईडीहा थाना क्षेत्र के बेलभरिया गांव का रहने वाला ऐनुल हसन (10) रविवार की शाम घर के बाहर बकरी बांधने गया था।

    इसी बीच पड़ोस में रहने वाले उसके चचेरे बाबा इसहाक ने उसे ऐसा करने से मना किया। इस बात पर बाबा पोते में विवाद होने लगा। उन्होंने बताया कि तैश में आये इसहाक ने ऐनुल पर फावड़े से प्रहार कर दिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। आरोपी इसहाक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  (भाषा)

  • 3:31 PM (IST)

  • 1:10 PM (IST)

    उच्चतम न्यायालय में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद मामले पर सोमवार को संविधान पीठ के पांच न्यायाधीशों में से एक के मौजूद ना होने के कारण सुनवाई नहीं हुई।

  • 12:52 PM (IST)

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि कश्मीर में मानवाधिकारों का ‘पूरी तरह’ उल्लंघन हुआ है और उन्होंने लोगों से घाटी में शांति के लिए प्रार्थना करने की अपील की। 

  • 10:00 AM (IST)

    दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में यमुना नदी के बढ़ते जलस्तर के मद्देनजर संबंधित अधिकारियों की एक आपात बैठक बुलाई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

  • 9:30 AM (IST)

    दिल्ली में यमुना नदी खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गई है।

  • 8:59 AM (IST)

    पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाल जानने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एम्स जाएंगे। 

  • 8:40 AM (IST)

    भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अनुच्छेद-370 को हटाने के फैसले का समर्थन नहीं करने पर कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा वोटबैंक की राजनीति में शामिल रही है जबकि वह जानती थी कि यह अनुच्छेद राष्ट्रहित में नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘ मोदी जी ने एक राष्ट्र,एक विधान और एक निशान को महसूस किया, लेकिन कांग्रेस इसका विरोध क्यों कर रही है, जबकि वह कहती है कि अनुच्छेद-370 अस्थायी है।’’

  • 8:40 AM (IST)

    अधिकारी ने बताया कि मृतक लड़कियों की पहचान पूजा कुमारी (14), आरती कुमारी (10), प्रीतम कुमारी (13) और आरती कुमारी (13) के रूप में की गई है। शवों को ग्रामीणों की मदद से गड्ढे से बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा गया।

  • 8:39 AM (IST)

    बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रविवार को एक गड्ढे में नहाने गईं चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना हरसिद्धि थाने के अंतर्गत माधलोहियार गांव में उस समय हुई जब लड़कियां बारिश के पानी से भरे गड्ढे में घोंघा इकट्ठा करने और नहाने के लिए उतरी थीं।

  • 8:38 AM (IST)

    अधिकारी ने बताया कि दोनों वाहनों के चालक सहित 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि घायलों को धुले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 8:37 AM (IST)

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शहादा-दोंदायचा मार्ग पर निम्गुल गांव के पास रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ। बस औरंगाबाद जा रही थी।

  • 8:37 AM (IST)

    महाराष्ट्र के धुले जिले में एक कंटेनर ट्रक और एक बस के बीच सीधी टक्कर में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment