1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Hindi Breaking News Nov 8: जानें, देश-दुनिया से दिनभर के बड़े अपडेट्स के बारे में

Hindi Breaking News Latest News Updates Nov 8: जानें, देश-दुनिया से दिनभर के बड़े अपडेट्स के बारे में

Hindi Breaking News India: इंडिया टीवी हिंदी न्यूज पर पाएं राजनीति, चुनाव, खेल, मनोरंजन, बिजनेस, लाइफस्टाइल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी देश-दुनिया की ताजा खबरें।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:10 Nov 2018, 6:25 AM IST]
Live Hindi Breaking News- India TV
Live Hindi Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Updates and Breaking News of November 8:

02:09 PM: रॉबिन डेनहोम को तत्काल प्रभाव से टेस्ला बोर्ड का नया चेयरमैन बनाया गया। उन्होंने एलन मस्क की जगह ली है।

01:41 PM: जर्मनी जैसे देश में 80 प्रतिशत कैश चलता है। सरकार ने जो बातें कही थीं, सभी गलत साबित हुईं। मेरा पीएम मोदी से सीधा प्रश्न है, क्या वह आज भी गलती मानकर माफी मांगने के लिए तैयार हैं?: कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

01:07 PM: टीपू सुल्तान का लंबा इतिहास रहा है। उनकी जयंती मनाने में कुछ गलत नहीं है। भाजपा का अपना राजनीतिक अजेंडा है। वे हिंदू और अल्पसंख्यकों में भेद करना चाहते हैं: डीके शिवकुमार

12:11 PM: दीपावली पर देर रात नोएडा से दिल्ली जा रहे युवकों की तेज स्पीड स्कूटी दलित प्रेरणा स्थल के सामने पेड़ से टकराई। स्कूटी पर सवार दोनों युवकों की मौत।

11:36 AM: नोटबंदी अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए सरकार की तरफ से उठाया गया महत्वपूर्ण कदम था। सरकार ने पहले भारत से बाहर कालेधन पर शिकंजा कसा: वित्त मंत्री अरुण जेटली

10:53 AM: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सुप्रीम कोर्ट को आदेशों का उल्लंघन कर दीपावली पर देर रात तक आतिशबाजी कर रहे 47 लोगों को पुलिस ने पकड़ा।

10:11 AM: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में स्थित रामनगरी में पुलिस ने आतंकी ठिकाने का भंड़ाफोड़ किया और भारी संख्या में विस्फोटक सामग्री बरामद की।

09:22 AM: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में दिवाली की रात 140 किलो पटाखे सीज किए गए। द्वारका से 200 किलो पटखे सीज किए गए और कुल 42 केस रजिस्टर किए गए हैं। साउथ ईस्ट दिल्ली में 23 मामले दर्ज किए गए हैं।

08:31 AM: व्हाइट हाउस ने CNN के जिम अकोस्ता का प्रेस पास कैंसल किया। एक न्यूज कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बहस हो गई थी।

07:55 AM: दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके से 242 किलो पटाखे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया। अवैध बिक्री कर रहे थे आरोपी।

07:14 AM: नोएडा के चौड़ा गांव में बुधवार की शाम को रसोई गैस के बड़े सिलेंडर से छोटे सिलिंडर में गैस रिफिलिंग करते समय धमाका हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

06:23 AM: दिल्ली के बवाना इलाके में एक फैक्टरी में बुधवार को भीषण आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा ने बताया कि फैक्टरी में लगी आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Hindi Breaking News Latest Updates India World Sports Business Bollywood November 8
Write a comment