ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Hindi Breaking News Latest News Updates Jan 29: जानें, देश दुनिया से आज के बड़े अपडेट्स

Hindi Breaking News Latest News Updates Jan 29: जानें, देश दुनिया से आज के बड़े अपडेट्स

Live Hindi Breaking News India: इंडिया टीवी हिंदी न्यूज पर पाएं राजनीति, चुनाव, खेल, मनोरंजन, बिजनेस, लाइफस्टाइल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी देश-दुनिया की ताजा खबरें।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2019 12:56 IST
Live Hindi Breaking News- India TV
Live Hindi Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest News Updates and Breaking News of January 29:

10:17 AM: ब्राजील के ब्रूमादिन्हो में एक लौह-अयस्क खदान पर बने बांध के ढहने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है।

09:48 AM: देश के शेयर बाजारों के शुरुआती कारोबार में मंगलवार को गिरावट का रुख है। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह 10.07 बजे 39.29 अंकों की गिरावट के साथ 35,617.41 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 0.90 अंकों की कमजोरी के साथ 10,660.65 पर कारोबार करते देखे गए।

09:22 AM: बोधगया मंदिर परिसर में आईईडी प्लांट करने के मामले में एनआईए ने पांच लोगों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में पूरक चार्जशीट दाखिल की।

08:41 AM: मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित रामगढ़ गांव में सोमवार देर रात 2 कारों के बीच हुई भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई, 2 गंभीर रूप से घायल हो गए।

08:17 AM: महाराष्ट्र: पालघर के नालासोपारा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ कर 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया।

07:57 AM: पूर्वोत्तर में नागरिकता विधेयक को लेकर हो रही राजनीतिक गहमागहमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा हमेशा असम के हितों की रक्षा करेगी। 

07:32 AM: दिल्लीः एयर क्वॉलिटी इंडेक्स के मुताबिक, लोदी रोड में पीएम 2.5 186 और पीएम 10 159 दर्ज किया गया।

07:11 AM: नोएडा के सेक्टर 53 में रहने वाली एक युवती ने सोमवार रात को अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि मूल रूप से झारखंड की रहने वाली कुमारी नेहा सुरभि सेक्टर 53 स्थित हार्दिक टावर नामक सोसाइटी में किराए पर फ्लैट लेकर रहती थी। सोमवार रात 8 बजे के करीब उसका प्रेमी उसके फ्लैट पर पहुंचा, तो उसने देखा कि नेहा पंखे से लटकी हुई थी।

06:29 AM: पंजाब के फिरोजपुर में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास BSF ने 2.9 किलोग्राम हेरोइन के 6 पैकेट बरामद किए। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बताया कि सीमा चौकी (BOP) के पास विशेष जांच अभियान के दौरान पाकिस्तान निर्मित एक पिस्तौल, एक कारतूस, गोलियां भी बरामद की गईं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Live Hindi Breaking News Latest Updates India World Sports Business Bollywood January 29
Write a comment
ipl-2019