ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Live Hindi Breaking News Latest News Updates Jan 23: जानें, आज दिनभर के बड़े अपडेट्स के बारे में

Live Hindi Breaking News Latest News Updates Jan 23: जानें, आज दिनभर के बड़े अपडेट्स के बारे में

Hindi Breaking News India: इंडिया टीवी हिंदी न्यूज पर पाएं राजनीति, चुनाव, खेल, मनोरंजन, बिजनेस, लाइफस्टाइल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी देश-दुनिया की ताजा खबरें।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:23 Jan 2019, 5:09 PM IST]
Live Hindi Breaking News- India TV
Live Hindi Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Watch LIVE TV For All Latest And Top HINDI News Of The Day From IndiaTV

Latest News Updates and Breaking News of January 23:

03:25 PM: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। ज्यादा जानकारी अभी आनी बाकी हैं।

12:17 PM: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में किसानों का 80 लाख रुपये का बकाया ना देने के आरोप में एक चीनी मिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

11:58 AM: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों मे बुधवार को तेज खिली धूप ने ठंड से राहत दिलाई है।

11:32 AM: नोएडा के GIP मॉल के पास से पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों पंकज कुमार और राहुल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से चोरी की एक स्कूटी भी बरामद की है। 

11:14 AM: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर के थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय एक युवती की 20 जनवरी को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अजनारा सोसाइटी में रहने वाली 25 वर्षीय युवती सुशीला उर्फ रूबी की 20 जनवरी को उसके घर पर चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। सुशीला अपनी बहन बहनोई के साथ अजनारा सोसाइटी में रहती थी। मृतका की बहन ने थाना बिसरख में सोनू चौहान और राजन चौहान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आज एक सूचना के आधार पर सोनू चौहान को गिरफ्तार किया गया।

10:59 AM: मेक्सिको के हिदाल्गो प्रांत में गैसोलीन पाइपलाइन विस्फोट की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 93 हो गई है।

10:28 AM: जवाहर सुरंग इलाके में हिमस्खलन और रामबन जिले में पिछले कुछ दिनों में हुए भूस्खलनों के कारण जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बुधवार को लगातार तीसरे दिन बंद है। परिवहन विभाग के एक अधिकारी ने यह कहा।

10:02 AM: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और शीर्ष अमेरिकी सीनेटर लिंडसे ग्राहम की मुलाकात के दौरान ग्राहम के निजी सुरक्षा अधिकारी की मौजूदगी को लेकर पाकिस्तानी संसदीय पैनल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है और इस घटनाक्रम को देश के लिए अपमानजनक बताया है।

09:37 AM: इस्राइल ने गाजा पट्टी पर स्थित हमास शिविर में मंगलवार देर रात हमला किया। यह हमला ऐसे समय में किया गया है जब सीमा पर तनाव में एक फिलीस्तीनी की मौत हो गई और एक इस्राइली सैनिक घायल हो गया था।

09:07 AM: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में हुई बारिश के बाद बुधवार सुबह मौसम सर्द रहा और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

08:42 AM: पंजाब के अमृतसर जिले में एक बारात के दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने 29 वर्षीय दूल्हे पर गोलियां चला दीं, जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। निरीक्षक रविशेर सिंह ने कहा कि घटना सोमवार शाम को हुई। दूल्हे राजीव के सीने पर गोली लगी है। राजीव को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। 

08:13 AM: दिल्ली के खान मार्केट इलाके में एक महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार तीन लोगों से महिला के पति ने ही उसकी जासूसी करने को कहा था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित कुमार के रूप में हुई है। 

07:49 AM: दक्षिण दिल्ली के संगम विहार में 32 वर्षीय एक शराबी व्यक्ति ने एक दोस्त को अपनी पिस्तौल दिखाने के दौरान गलती से खुद को ही गोली मार ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना में उसकी जान चली गई। 

07:24 AM: बाहरी दिल्ली के अलीपुर में एक खेत में महिला का क्षत विक्षत शव मिला। शव के कई टुकड़े खेत में बिखरे हुए थे। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि शरीर के कुछ हिस्से एक बोरे में भर दिए गए थे, जबकि सिर समेत शरीर के कुछ अन्य हिस्से एक अलग खेत में बिखरे पड़े थे। 

06:57 AM: छत्तीसगढ़ आर्युविज्ञान संस्थान सिम्स में मंगलवार को शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग से निकले धुएं चिल्ड्रन वार्ड व पीडियाट्रिक वॉर्ड में पहुंचने लगे। जिससे नवजात आईसीयू वार्ड में भर्ती बच्चों का दम घुटने लगा। आग की धुएं से एक नवजात की कुछ घंटे बाद मौत हो गई। वहीं एक नवजात की हालत नाजुक बताई जा रही है।

06:29 AM: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुटिया गांव में सोमवार को शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है। जाम बाई कंवर (45 वर्ष) सोमवार की सुबह शौच के लिए गांव के बाहरी हिस्से में गई थी। इस दौरान उसे वहां एक देशी शराब की बोतल मिली। जाम बाई शराब को लेकर घर आ गई थी। जाम बाई का दमाद घनश्याम कंवर (30 वर्ष) कोरबा जिले के बरीडीह गांव से त्यौहार मनाने घुटिया गांव आया था। घर आने के बाद जाम बाई ने अपने दामाद के साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के कुछ देर बाद जब दोनों की तबियत बिगड़ने लगी तब परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Hindi Breaking News Latest Updates India World Sports Business Bollywood January 23
Write a comment
ipl-2019