1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आंगन में सो रहे व्यक्ति को तेंदुए ने बनाया शिकार, 50 फुट दूर घसीट कर ले गया, मार कर पैर खाया

आंगन में सो रहे व्यक्ति को तेंदुए ने बनाया शिकार, 50 फुट दूर खाई में घसीट कर ले गया, मार कर पैर खाया

उदयपुर जिले के परसाद थाना क्षेत्र में बारा-भांगला घाट गांव में घर के आंगन में सो रहे एक ग्रामीण पर तेंदुए ने देर रात हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 24, 2019 16:26 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

उदयपुर: उदयपुर जिले के परसाद थाना क्षेत्र में बारा-भांगला घाट गांव में घर के आंगन में सो रहे एक ग्रामीण पर तेंदुए ने देर रात हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक नानालाल ने बताया कि देर रात घर के आंगन में सो रहे देवीलाल मीणा (40) को एक तेंदुआ 40-50 फुट दूर एक खाई में घसीट कर ले गया।

उन्होंने बताया सुबह ग्रामीणों ने घर के बाहर खून देखकर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि आक्रोशित ग्रामीणों ने उदयपुर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि तेंदुए ने देवीलाल को मारकर उसका पैर तक खा लिया। पैंथर आदमखोर भी बन सकता है और गांव में महिला, बच्चे या किसी पर भी हमला कर सकता है। ग्रामीणों ने मुआवजे और तेंदुए को पकड़ने की मांग की।

वनविभाग और पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर मार्ग खुलवाया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment