1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आज ओडिशा और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, जानिए कब और कहां करेंगे जनसभा

आज ओडिशा और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, जानिए कब और कहां करेंगे जनसभा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज (मंगलवार) ओडिशा और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: January 29, 2019 0:00 IST
File Photo- India TV
File Photo

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज (मंगलवार) ओडिशा और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। ओडिशा में शाह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और पश्चिम बंगाल में मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से अनिल बलूनी ने सोमवार को अपने बयान में कहा कि शाह मंगरवार सुबह भुबनेश्वर पहुंचेंगे जहां वे पूर्वाह्न 11:15 बजे सत्याभामापुर स्थित उत्कल गौरव मधुसूदन दास के जन्म स्थान जायेंगे और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 

शाह दोपहर 12 बजे कुलिया, कटक (ओड़िशा) में विशाल कार्यकर्ता समावेश को संबोधित करेंगे। अपराह्न तीन बजे शाह पश्चिम बंगाल में पुरबा मेदिनीपुर जिले के काँथि रेलवे स्टेशन रोड मैदान, पद्मपुकरिया (कोंट्टई) में एक विशाल जन-सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Latest update on amit shah visit to Odisha and west Bengal
Write a comment
ipl-2019