1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: बुलंदशहर हिंसा में मार दिए गए सुमित का आखिरी वीडियो, देखकर सहम जाएंगे आप!

VIDEO: बुलंदशहर हिंसा में मार दिए गए सुमित का आखिरी वीडियो, देखकर सहम जाएंगे आप!

बुलंदशहर हिंसा में सुमित को गोली लगने के बाद का एक वीडियो सामने आया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:04 Dec 2018, 8:02 PM IST]
- India TV
सुमित

बुलंदशहर: बुलंदशहर के स्याना में गोकशी की अफवाह के बाद गुस्‍साई भीड़ द्वारा इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार और स्थानीय युवक सुमित की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। ऐसे में अब सुमित को गोली लगने के बाद का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सुमित के सीने में गोली लगी दिखाई दे रही है और कुछ लोग उसे पकड़कर अस्पताल ले जाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इसके पहले इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार का भी एक वीडियो सामने आया था। जिसमें सुबोध कुमार का शव पुलिस की गाड़ी से बाहर की ओर लटका हुआ दिखाई दे रहा था। नीचे दी गई वीडियो में 2 मिनट 50 सेकेंड के बाद आप सुबोध कुमार की आखिरी वीडियो देख सकते हैं।

पुलिस को शक है कि इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार की हत्‍या उन्‍हीं की सरकारी पिस्‍टल से की गई है। सूत्रों के मुताबिक सुबोध कुमार की सर्विस पिस्‍टल गायब है। माना जा रहा है कि उनकी हत्‍या कर हत्‍यारा पिस्‍टल को साथ ले गया। 

मृतक इंस्‍पेक्‍टर की बहन ने पुलिस पर ही उनके भाई की हत्‍या का आरोप लगाया है। सुबोध कुमार की बहन के मुताबिक उनका भाई दादरी में हुए अखलाख मर्डर केस की जांच से जुड़े थे। इसी के चलते पुलिस ने ही उनकी हत्‍या करवाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Last video of sumit after shot dead in bulandshahr violence
Write a comment