1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जयपुर एयरपोर्ट से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मोहम्मद हुसैन गिरफ्तार, NIA ने शुरू की पूछताछ

जयपुर एयरपोर्ट से लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी मोहम्मद हुसैन गिरफ्तार, NIA ने शुरू की पूछताछ

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को सोमवार सुबह बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा एजेंसियों ने जयपुर के हवाई अड्डे पर टेरर फंडिंग मामले में लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य को गिरफ्तार किया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 Jan 2019, 9:39 AM IST]
Lashkar e taiba- India TV
Lashkar e taiba

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को सोमवार सुबह बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा एजेंसियों ने जयपुर के हवाई अड्डे पर टेरर फंडिंग मामले में लश्‍कर-ए-तैयबा के सदस्‍य को गिरफ्तार किया है। इसका नाम मोहम्‍मद हुसैन बताया जा रहा है। यह आतंकी दुबई से जयपुर पहुंचा था। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंच चुकी है। 

ताजा रिपोर्ट के अनुसार आतंकियों ने धार्मिक गतिविधियों में लिप्त आरोपी मोहम्मद हुसैन को लिया हिरासत में लिया है। मोहम्‍मद हुसैन गुलजारपुरा, कुचामनसिटी का रहने वाला। सांगानेर थाने में एनआईए, एटीएस, इंटेलिजेंस ब्यूरो और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ एनआईए ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। आज इसके दुबई से जयपुर आने की सूचना मिली थी। आरोप है कि हुसैन हाफिज सईद के जरिए भारत में टैरर फंडिंग का काम करता है। फिलहाल तमाम एजेंसी आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019