1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. BJP के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सेहत में सुधार होने के बाद फहराया तिरंगा

BJP के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने सेहत में सुधार होने के बाद फहराया तिरंगा

भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने मौसमी बुखार से पीड़ित होने के बावजूद अपने आवास पर तिरंगा फहराने की दशकों से चली आ रही अपनी परंपरा को इस बार भी बरकरार रखा।

PTI PTI
Published on: August 15, 2019 17:01 IST
Lal Krishna Advani- India TV
Lal Krishna Advani

नई दिल्ली: भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने मौसमी बुखार से पीड़ित होने के बावजूद अपने आवास पर तिरंगा फहराने की दशकों से चली आ रही अपनी परंपरा को इस बार भी बरकरार रखा। हालांकि लाल किला जाने की पुरानी रीति को वह इस बार नहीं निभा पाए जहां प्रधानमंत्री राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं।

आडवाणी के कार्यालय ने बुधवार को कहा था कि बीमार होने की वजह से वह बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहरा पा‍एंगे। लेकिन आज सुबह हालत में सुधार होने के बाद उन्होंने अपनी पुरानी परंपरा बरकरार रखी।

आडवाणी के परिवार के एक सूत्र ने बताया, “वह थोड़ा ठीक महसूस कर रहे थे। इसलिए हमने ऐसा करने का फैसला किया।” साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल लाल किला भी जाते थे लेकिन इस बार खराब सेहत की वजह से वह ऐसा नहीं कर सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment