1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़ में 2 विदेशी आतंकवादी ढेर

J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़ में 2 विदेशी आतंकवादी ढेर

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "हंदवाड़ा तहसील के वादरबाला इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों

IANS [Updated:18 Mar 2016, 4:01 PM IST]
kupwara- India TV
kupwara

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "हंदवाड़ा तहसील के वादरबाला इलाके में पुलिस और सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में दो विदेशी आतंकवादी मारे गए।"

उन्होंने कहा, "हंदवाड़ा पुलिस को वादरबाला इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर हंदवाड़ा पुलिस ने 21 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के सहयोग से वादरबाला इलाके की घेराबंदी शुरू की और तलाशी अभियान शुरू किया।"

पुलिस अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने पुलिस व सुरक्षाबलों के संयुक्त दल पर गोलियां चलाईं। आतंकवादियों को गोलीबारी का जवाब दिया गया और इसमें दो विदेशी आतंकवादी मारे गए।

अधिकारी ने कहा, "मुठभेड़ स्थल से दो एके-47 राइफल, एके राइफल की छह मैगजीन, चार अंडर-बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल), दो वायरलेस सेट व अन्य सामाना बरामद हुए हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: J&K: कुपवाड़ा में मुठभेड़ में 2 विदेशी आतंकवादी ढेर
Write a comment