1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोलकाता पुलिस के सोशल कैंपेन में दिखें लियोनेल मेसी, लोगों ने बताया शर्मनाक और अपमानित करने वाला

कोलकाता पुलिस के सोशल कैंपेन में लियोनेल मेसी के इस्तेमाल पर भड़के प्रशंसक, कहा- शर्मनाक और अपमानित करने वाला

इसमें मेसी के फीफा विश्व कप मैच में पेनाल्टी पर असफल रही कोशिश को दर्शाया गया 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2018 19:39 IST
अर्जेटीना के स्टार...- India TV
Image Source : PTI अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी।

नई दिल्ली: रूस में जारी फीफा विश्व कप से जहां लोग अपने-अपने पसंदीदा फुटबाल खिलाड़ी को देखकर खुश हैं, वहीं कोलकाता पुलिस ने अपने एक खास संदेश में अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी के मेमे का इस्तेमाल पर सोशल मीडिया में सनसनी फैला दी है। इसमें मेसी के फीफा विश्व कप मैच में पेनाल्टी पर असफल रही कोशिश को दर्शाया गया है। कोलकाता पुलिस के मेमे में एक ओर मेसी को आइसलैंड के गोल पोस्ट के बाहर से पेनाल्टी पर शॉट लेते दिखाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर कोलकाता की ट्रैफिक पुलिस को बिना हेलमेट के बाइक पर बैठे व्यक्ति पर जुर्माना लगाते देखा जा रहा है। 

इसके साथ संदेश में लिखा हुआ है "यु विल नेवर मिस ए पेनाल्टी, वी वोन्ट लेट यू (आप एक भी पेनाल्टी में असफल नहीं होंगे। हम आपको असफल नहीं होने देंगे।)"इस प्रकार से कोलकाता शहर की पुलिस पश्चिम बंगाल के 'सेफ ड्राइव सेफ लाइफ' की पहल का प्रचार कर रही है। इस पोस्ट पर अब तक 5,500 लोगों ने प्रतिक्रिया दे दी है और 2,400 लोगों ने इसे साझा भी किया है।

 इस मेमे के साथ जहां सोशल मीडिया का एक हिस्सा खुश है और इसे कोलकाता पुलिस का सबसे शानदार अभियान बता रहा है, वहीं कई लोग इसकी अर्जेटीना और मेसी के साथ तुलना कर रहे हैं और शर्मनाक बता रहे हैं। इसे मेसी का अपमान समझ रहे हैं। मेसी के एक प्रशंसक चट्टाराज लियोनेल अबीर ने सवालिया लहजे में कह रहे हैं कि किस प्रकार मेसी का अपमान किया जा सकता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment