1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. करतारपुर कॉरिडोर इवेंट में खालिस्तानी आतंकी के साथ पाक आर्मी चीफ, सिद्धू ने की इमरान खान की तारीफ

करतारपुर कॉरिडोर इवेंट में खालिस्तानी आतंकी के साथ पाक आर्मी चीफ, सिद्धू ने की इमरान खान की तारीफ

करतारपुर कॉरिडोर पर काम शुरू होने को लेकर हो रहे कार्यक्रम के दौरान खालिस्तानी समर्थक नेता गोपाल चावला को देखा गया जो पाकिस्तान आर्मी चीफ के साथ हाथ मिला रहा था

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 28, 2018 16:54 IST
Khalistani terrorist Gopal Chawla seen with Pak Army Chief Qamar Bajwa- India TV
Khalistani terrorist Gopal Chawla seen with Pak Army Chief Qamar Bajwa during Kartarpura Corridor event

नई दिल्ली। भारत में आतंक फैलाने वाले गुनहगारों को पाकिस्तान पनाह देता है इसका सबसे ताजा सबूत पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर पर काम शुरू होने को लेकर हो रहे कार्यक्रम में दिखा है। कार्यक्रम के दौरान खालिस्तानी समर्थक नेता गोपाल चावला को देखा गया जो पाकिस्तान आर्मी चीफ के साथ हाथ मिला रहा था, पाकिस्तान के सरकारी टेलिविजन चैनल पीटीवी ने खुद उसके विजुअल दिखाए हैं।

इस बीच भारत से पाकिस्तान गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने को लेकर कविता पढ़कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इमरान खान की प्रशंसा में सिद्धू की कविता का वीडियो जारी किया है।

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद भारत से पाकिस्तान गई केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कहा कि जिस तरह से बर्लिन की दीवार गिराए जाने से नफरत को खत्म किया गया था उसी तरह करतारपुर कॉरिडोर भी भारत और पाकिस्तान के बीच नफरत को खत्म कर सकता है उन्होंने कहा कि बाबा नानक देव के नाम पर यह एक नई शुरुआत हो सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment