1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल बाढ़: पीएम मोदी ने की सीएम पिनराई विजयन से बातचीत, मदद की पेशकश की

केरल बाढ़: पीएम मोदी ने की सीएम पिनराई विजयन से बातचीत, मदद की पेशकश की

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में भारी वर्षा एवं बाढ़ के आलोक में आज मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से बातचीत की और प्रभावित लोगों के लिए सभी संभव सहायता की पेशकश की।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:10 Aug 2018, 7:33 AM IST]
PM Modi- India TV
PM Modi

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में भारी वर्षा एवं बाढ़ के आलोक में आज मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से बातचीत की और प्रभावित लोगों के लिए सभी संभव सहायता की पेशकश की। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘केरल के मुख्यमंत्री श्री पिनराई विजयन से बातचीत की और राज्य के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की। (मॉनसून सत्र: ट्रिपल तलाक बिल पर सरकार नरम, आज राज्यसभा में होगा पेश )

हमने प्रभावित लोगों के लिए सभी संभव सहायता की पेशकश की। हम इस त्रासदी में केरल के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। ’’ गृह मंत्रालय ने आज कहा कि राज्य में पिछले दो दिनों में मूसलाधार वर्षा और बाढ़ के कारण कम से कम 22 लोगों की जान चली गयी।

पर्यटन राज्य मंत्री के जे अल्फोंस ने दिन में मीडिया से कहा था कि सेना, नौसेना और वायुसेना के कर्मी बचाव एवं राहत में सहयोग करने के लिए शीघ्र ही केरल पहुंचेंगे। गौरतलब है कि अमेरिका ने आज एक परामर्श जारी कर अपने नागरिकों से कहा कि वह बारिश और बाढ़ से जूझ रहे केरल की यात्रा पर जाने से बचें। परामर्श में कहा गया है कि दक्षिण-पश्चिमी मानसून के कारण राज्य में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन की घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में अमेरिकी नागरिकों को राज्य के सभी प्रभावित क्षेत्रों की यात्रा करने से परहेज करना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Kerala rains PM Modi assures all possible help to those affected in wake of this calamity
Write a comment