1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल में महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया, यातायात पुलिसकर्मी गिरफ्तार

केरल में महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया, यातायात पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पुलिस ने एक चश्मदीद के हवाले से कहा कि अजस ने कथित रूप से महिला पुलिसकर्मी के दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद जैसे ही महिला पुलिसकर्मी ने एक घर में घुसने की कोशिश की, पीछा कर रहे अजस ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 15, 2019 22:40 IST
burnt alive- India TV
Image Source : PTI / REPRESENTATIVE केरल में महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

मावेलिक्कारा। केरल के मावेलिक्कारा में शनिवार को एक यातायात पुलिसकर्मी ने दिनदहाड़े कथित तौर पर 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल को जिंदा जला दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पीड़ित सिपाही मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) के रूप में तैनात थी। 

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान अलुवा यातायात पुलिस स्टेशन से जुड़े पुलिसकर्मी अजस के रूप में हुई है जिसने शाम के समय ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला पुलिसकर्मी का कार से पीछा किया। पुलिस ने एक चश्मदीद के हवाले से कहा कि अजस ने कथित रूप से महिला पुलिसकर्मी के दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद जैसे ही महिला पुलिसकर्मी ने एक घर में घुसने की कोशिश की, पीछा कर रहे अजस ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। 

पुलिस के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि महिला पुलिसकर्मी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी 40 प्रतिशत तक जल गया और उसे हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को अलप्पुझा में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उससे पूछताछ के बाद ही वारदात की वजह का पता चल सकेगा। मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम की निवासी महिला पुलिसकर्मी अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी। उसका पति विदेश में काम करता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment