1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केरल बाढ़ में सैकड़ों जान बचाने वाले जिनेश ने सड़क पर तोड़ा दम, मांगते रहे मदद की भीख

केरल बाढ़ में सैकड़ों जान बचाने वाले जिनेश ने सड़क पर तोड़ा दम, मांगते रहे मदद की भीख

केरल बाढ़ के दौरान जिनेश जेरोन की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। मीडिया में छाए जिनेश को लोगों ने हीरो का नाम दिया था।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 03, 2018 18:04 IST
केरल बाढ़ के दौरान...- India TV
केरल बाढ़ के दौरान लोगों की मदद करते जिनेश

तिरुवनंतपुरम​। अगस्त के महीने में केरल में आई सदी की सबसे भयंकर बाढ़ में जिस शख्स ने अपनी जान पर खेलकर सैकड़ों लोगों की जान बचाई थी अब जब उसकी जान बचाने की बारी आई तो किसी ने उसकी मदद नहीं की।

यह दर्दनाक हादसा पुंथुरा स्थित किराए के मकान में रहने वाले जिनेश जेरोन के साथ हुआ। जिनेश की बहादुरी के किस्से टीवी और अखबारों में खूब चर्चित हुए थे लेकिन जब घर से 12 किलोमीटर दूर जिनेश को एक ट्रक ने टक्कर मारी तो वह दर्द से चिल्लाता रहा लेकिन उसकी मदद करने के लिए कोई नहीं रुका।

तीन दिन पहले एक सड़क दुर्घटना में 24 वर्षीय जिनेश की मृत्यु हो गई। हाईवे पर बाइक से जा रहे जिनेश को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़े जिनेश ने मदद के लिए कई लोगों से गुहार लगाई थी, लेकिन किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी।

बता दें कि केरल बाढ़ के दौरान जिनेश जेरोन की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। मीडिया में छाए जिनेश को लोगों ने हीरो का नाम दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment