1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कठुआ रेप-मर्डर केस: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिला डेलिगेशन, सीबीआई जांच की मांग

कठुआ रेप-मर्डर केस: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिला डेलिगेशन, सीबीआई जांच की मांग

कठुआ रेप और मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर तथ्यों की पड़तला करनेवाली बुद्धिजीवियों की एक टीम ने आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मुलाकात कर उन्हें फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट सौंपते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2018 18:30 IST
Kathua Rap-Murder Case: Delegation meets Union Minister Jitender Singh, demand CBI probe- India TV
Image Source : ANI Kathua Rap-Murder Case: Delegation meets Union Minister Jitender Singh, demand CBI probe

नई दिल्ली: कठुआ रेप और मर्डर केस की सीबीआई जांच की मांग को लेकर तथ्यों की पड़तला करनेवाली बुद्धिजीवियों की एक टीम ने आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मुलाकात कर उन्हें फैक्ट फाइंडिंग रिपोर्ट सौंपते हुए पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। इस टीम का कहना है कि ऐसा लगता है कि क्राइम ब्रांच ने इस मामले की बेहद लचर तरीके से जांच की है।

आपके बता दें कि कठुआ का मामला सामने आने के बाद इसकी जांच क्राइम ब्रांच ने की थी और क्राइम ब्रांच की एफआईआर के बाद बड़ा हंगामा हुआ था। कई संगठन इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे लेकिन अभी तक इस मामले में राज्य सरकार की तरफ से ऐसी कोई पहल नहीं की गई।

आपको बता दें कि पीड़िता बच्ची दस जनवरी को यहां से कठुआ के रासना गांव के पास के जंगलों में बने अपने घर से गायब हो गई थी। एक सप्ताह बाद उसका शव पास के इलाके से मिला था और मेडिकल जांच में यौन उत्पीड़न का पता चला था। शुरूआती जांच में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा था।बाद में मामला जम्मू कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा को सौंपा गया था।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv