1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: गोएयर की फ्लाइट से श्रीनगर गया था कश्मीरी छात्र, अपने घर नहीं पहुंचा

जम्मू-कश्मीर: गोएयर की फ्लाइट से श्रीनगर गया था कश्मीरी छात्र, अपने घर नहीं पहुंचा

ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र बिलाल अहमद 28 अक्टूबर को दिल्ली से गो एयर की एक उड़ान से श्रीनगर पहुंचा था।

Reported by: Bhasha [Published on:01 Nov 2018, 9:52 AM IST]
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

नोएडा: ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र बिलाल अहमद 28 अक्टूबर को दिल्ली से गो एयर की एक उड़ान से श्रीनगर पहुंचा था। लेकिन उसके बाद वह अपने घर नहीं गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि बिलाल के लापता होने की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाने (नॉलेज पार्क) में दर्ज कराई है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि बिलाल ग्रेटर नोएडा से दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट गया था। 

वहां से वह गो एयर की फ्लाइट जी -8-223 से 28 अक्टूबर को श्रीनगर गया। थाना प्रभारी ने बताया कि बिलाल श्रीनगर पहुंचने के बाद अपने घर नहीं गया। इस मामले में उसके परिजनों ने ग्रेटर नोएडा और श्रीनगर दोनों जगह पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। श्रीनगर पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले इस मामले में जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मफ्ती ने आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह को ट्वीट कर बिलाल की सकुशल बरामदगी का आग्रह किया।

गौरतलब है कि विश्वविद्यालय में भारतीय और अफगान छात्रों के बीच हाथापाई में गलती से बिलाल की पिटाई कर दी गई थी, जिसके बाद से वह लापता था। पिछले चार दिनों से बिलाल का कुछ नहीं पता चलने के बाद उसके पिता बिलाल अहमद सोफी ने श्रीनगर में खानयार पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज कराई। इससे पहले पुलिस ने दावा किया कि वह कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित पुलवामा जिले में चला गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Kashmiri student at Sharda University goes missing
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019