1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की हत्या की, सेब बागान के मालिक को पीटा

कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की हत्या की, सेब बागान के मालिक को पीटा

शोपियां के श्रीमल इलाके में दो आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी है। आतंकी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने स्थानीय लोगों को डराने के लिए सेब के बगीचे के मालिक की पिटाई भी की।

Bhasha Bhasha
Updated on: October 14, 2019 22:25 IST
Killed- India TV
Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

शोपियां। जम्मू कश्मीर  के शोपियां जिले में सोमवार को एक संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिक समेत दो आतंकवादियों ने राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी और एक बाग के मालिक से मारपीट की।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान शरीफ खान के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि घाटी में फलों से भरे ट्रकों की आवाजाही शुरू होने से हताश होकर आतंकवादियों ने शीरमाल गांव में यह हमला किया। यह घटना तब हुई जब कश्मीर में 72 दिन के प्रतिबंध के बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं बहाल हुई।

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से संचार सेवाएं बंद थी। पुलिस ने कहा, ‘‘सोमवार की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों में रोष है।’’ उन्होंने बताया कि हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक के पाकिस्तानी होने का संदेह है। प्रारंभिक रिपोर्टों में कहा गया था कि बदमाशों द्वारा ट्रक फूंके जाने के बाद ड्राइवर की मौत हुई। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13