1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर घाटी में भी जल्द बहाल हो सकती हैं मोबाइल सेवाएं, BSNL पोस्टपेड से हो सकती है शुरुआत

कश्मीर घाटी में भी जल्द बहाल हो सकती हैं मोबाइल सेवाएं, BSNL पोस्टपेड से हो सकती है शुरुआत

जम्मू और लद्दाख के बाद अब जम्मू-कश्मीर प्रशासन कश्मीर घाटी में भी मोबाइल सेवा बहाल करने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों की मानें तो कश्मीर घाटी में पहले बीएसएनएल की पोस्टपेड सेवा बहाल की जा सकती है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 12, 2019 15:35 IST
Kashmir- India TV
Image Source : PTI  A man rows a boat with his daughters in Dal lake at Srinagar.

श्रीनगर। जम्मू और लद्दाख के बाद अब जम्मू-कश्मीर प्रशासन कश्मीर घाटी में भी मोबाइल सेवा बहाल करने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों की मानें तो कश्मीर घाटी में पहले बीएसएनएल की पोस्टपेड सेवा बहाल की जा सकती है। कश्मीर घाटी में पहले से ही लैंडलाइन सेवा सुचारू रूप से काम कर रही है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से कश्मीर में सुरक्षाबलों की मौजूदगी बढ़ा दी गई है। घाटी में कुछ पाबंदियां भी लगाई गई हैं, जिन्हें सरकार धीरे-धीरे हटा रही है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से कश्मीर घाटी के शीर्ष स्तर के ज्यादातर अलगाववादी नेताओं को हिरासत में रखा गया है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती समेत मुख्यधारा के नेताओं को हिरासत में या नजरबंदी में रखा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment