1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महिला ने छेड़खानी करने पर बैंक मैनेजर को पीटा, घटना का वीडियो वायरल

महिला ने छेड़खानी करने पर बैंक मैनेजर को पीटा, घटना का वीडियो वायरल

कर्नाटक के दावणगेरे जिले में एक महिला ने कर्ज की मंजूरी देने के बदले में कथित तौर पर यौन संबंध बनाने की मांग करने के लिए एक बैंक प्रबंधक की सार्वजनिक तौर पर पिटाई कर दी। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2018 23:26 IST
Bank Manager Thrashed- India TV
Image Source : ANI Bank Manager Thrashed

बेंगलुरु: कर्नाटक के दावणगेरे जिले में एक महिला ने कर्ज की मंजूरी देने के बदले में कथित तौर पर यौन संबंध बनाने की मांग करने के लिए एक बैंक प्रबंधक की सार्वजनिक तौर पर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। ​पुलिस ने बताया महिला डीएचएफएल बैंक की दावणगेरे शाखा के प्रबंधक देवय्या (42) को उसका कॉलर पकड़कर घसीटकर पास के महिला पुलिस थाने लेकर गई जहां उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया। डीएचएफएल ने एक विज्ञप्ति में कहा कि कर्मचारी की सेवा तुरंत प्रभाव से समाप्त कर दी गई है। 

महिला (38) ने एक महीने पहले दो लाख रुपये के कर्ज के लिए अर्जी दी थी और देवय्या कथित तौर पर इसे मंजूरी नहीं दे रहा था। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रबंधक उसे हर दूसरे दिन बैंक बुलाता था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रबंधक ने उसे सोमवार को दस्तावेजों के सत्यापन के लिए बैंक आने के लिए कहा था, जब वह वहां गई तो उसने यह कहकर उसे अपने घर आने के लिए कहा कि यह सत्यापन का अंतिम दिन है। 

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि व्यक्ति ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की जिसके बाद वह घर से बाहर भागी। देवय्या भी उसके पीछे भागा। जब भीड़ इकट्ठी हो गई तो महिला ने देवय्या को पकड़ा और उसे डंडे तथा चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाद में महिला उसे कॉलर से पकड़कर घसीटते हुए पास के महिला पुलिस थाने ले गई जहां व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

विज्ञप्ति में डीएचएफएल की वीपी-एचआर ने कहा, ‘‘दावणगेरे में दुर्भाग्यपूर्ण घटना के मद्देनजर हमने कर्मचारी की सेवाएं तुरंत प्रभाव से समाप्त कर दी हैं।’’ इसमें कहा गया है कि डीएचएफएल महिलाओं की सुरक्षा के लिए अनुकूल माहौल का सख्ती से प्रचार करता है। डीएचएफएल किसी भी जांच के संबंध में संबंधित अधिकारियों को पूरा सहयोग देने का भी आश्वासन देता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment