1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ...जब स्कॉलर गाउन पहनकर छात्रों ने PM मोदी की रैली के पास बेचे पकौड़े

...जब स्कॉलर गाउन पहनकर छात्रों ने PM मोदी की रैली के पास बेचे पकौड़े

नौकरी सृजन को लेकर प्रधानमंत्री के पकौडा संबंधी बयान के विरोध में छात्रों ने उनके रैली स्थल के निकट आज पकौड़ा बेचा...

Reported by: Bhasha [Updated:04 Feb 2018, 11:21 PM IST]
Students of a college seen selling pakora in Bengaluru- India TV
Students of a college seen selling pakora in Bengaluru

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेंगलुरु में होने वाली रैली स्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर कॉलेज के कुछ छात्रों के एक समूह ने पकौड़ा बेचा, हालांकि रैली से कुछ घंटे पहले ही पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को खदेड़ दिया।

नौकरी सृजन को लेकर प्रधानमंत्री के पकौडा संबंधी बयान के विरोध में छात्रों ने उनके रैली स्थल के निकट आज पकौड़ा बेचा। प्रधानमंत्री को आज पैलेस ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करना था। इस ग्राउंड के पास स्थित महकरी सर्किल के पास छात्र आए तथा पकौड़ा बेचने और नौकरी सृजन संबंधी बयान का विरोध किया।

प्रधानमंत्री ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में उनसे जब अपर्याप्त नौकरी सृजन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि चैनल के स्टुडियो के बाहर अगर कोई पकौड़ा बेचकर प्रतिदिन 200 रूपया कमाता है तो उसे भी नौकरी के तौर पर माना जाना चाहिए।

छात्रों ने वहां आने जाने वालों तथा रैली में जा रहे लोगों को मोदी पकौड़ा, अमित शाह पकौड़ा तथा डा येद्दि (कर्नाटक भाजपा प्रमुख बी एस येदियुरप्पा) पकौड़ा बेचा। बाद में पुलिस ने उनलोगों को हिरासत में लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ...जब स्कॉलर गाउन पहनकर छात्रों ने PM मोदी की रैली के पास बेचे पकौड़े
Write a comment