1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुंबई अग्निकांड मामले में 3 गिरफ्तार, मोज़ो का मालिक युग तुली अब भी फरार

मुंबई अग्निकांड मामले में 3 गिरफ्तार, मोज़ो का मालिक युग तुली अब भी फरार

मुंबई पुलिस ने कल रात इन दोनों को पहले हिरासत में लिया उसके बाद गिरफ्तार कर लिया। इसी मामले में अभिजीत मानकर को उसके मरीन लाइंन स्थित घर से गिरफ़्तार किया गया है। हालांकि मोजो रेस्टोरेंट के मालिक युग तूली अब भी फरार है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 11, 2018 10:49 IST
Kamala-Mills-Fire-Mumbai-police-arrests-owners-of-1Above-pub-Jignesh-and-Kripesh-Sanghvi- India TV
मुंबई अग्निकांड मामले में में 2 गिरफ्तार, मोज़ो का मालिक युग तुली अब भी फरार

नई दिल्ली: मुंबई के कमला मिल कंपाउड के रेस्टोरेंट में लगी आग के मामले में पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिकों की गिरफ्तार कर लिया है। वन अबव रेस्टोरेंट के मालिक जिगर सिंघवी और कृपेश सिंधवी को पुलिस ने कल रात गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों को बांद्रा इलाके से उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब ये अपने वकील के पास पहुंचे थे। पुलिस ने दोनों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मुंबई पुलिस ने कल रात इन दोनों को पहले हिरासत में लिया उसके बाद गिरफ्तार कर लिया। इसी मामले में अभिजीत मानकर को उसके मरीन लाइंन स्थित घर से गिरफ़्तार किया गया है। हालांकि मोजो रेस्टोरेंट के मालिक युग तूली अब भी फरार है।

मुंबई पुलिस युग तूली की तलाश में जब हैदराबाद में बंजारा हिल के घर पर पहुंची तो युग तूली वहां से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस को पता चला कि वो एयरपोर्ट पर है लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही यूग तूली एयरपोर्ट से भी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आग्निकांड के बाद युग तुली नागपुर से हैदराबाद की ओर भागा। हैदराबाद में वो कुछ दिन अपनी नानी के घर बंजारा हिल्स में रहा। जब युग तुली देश से बाहर जाने के लिए हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचा तो उसे मुंबई पुलिस के पहुंचने की भनक लग गई और वो प्लेन में सवार होने की जगह कहीं फरार हो गया।

बता दें कि कमला मिल्स अग्निकांड के आरोपियों की धड़पकड़ के लिए मुंबई पुलिस ने 7 टीम बनाई है। चार टीम महाराष्ट्र में जबकि तीन अलग-अलग राज्यों में छापेमारी कर रही है। इस मामले में मोजो बार का एक सह मालिक युग पाठक पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है जबकि युग तुली समेत वन अबोव के मालिक कृपेश संघवी, जिगर संघवी और मैनेजर अभिजीत मानकर अभी फ़रार हैं और इनकी गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment