1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कमल हासन को निमंत्रण

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए कमल हासन को निमंत्रण

कमल हासन अपने बयानों के जरिए कई बार प्रधानमंत्री मोदी के पर निशाना साध चुके हैं। ल में कमल हासन ने हिंदू आतंकवाद को लेकर बयान दिया था जिसकी वजह से देशभर में उनको आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 27, 2019 15:56 IST
kamal haasan- India TV
Image Source : PTI पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कमस हासन को निमंत्रण

नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने कमल हासन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है। प्रधानमंत्री का शपथ ग्रहण कार्यक्रम 30 मई को शाम 7 बजे होगा और प्रधानमंत्री के अलावा उस दिन मंत्री परिषद भी शपथ ग्रहण करेगा।

कमल हासन अपने बयानों के जरिए कई बार प्रधानमंत्री मोदी के पर निशाना साध चुके हैं, हालांकि कई बार कमल हासन ने प्रधानमंत्री मोदी के कामों की तारीफ की है। हाल में कमल हासन ने हिंदू आतंकवाद को लेकर बयान दिया था जिसकी वजह से देशभर में उनको आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। कमल हासन ने नाथू राम गोडसे को  लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था । 

आपको बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कमल हासन की पार्टी ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था। मक्कल नीधि मियाम का एक भी उम्मीदवार जीतने में कामयाब नहीं हो सका। हालांकि पार्टी के लिए अच्छी बात यह रही कि उसे तमिलनाडु की 13 लोकसभा सीटों पर तीसरा स्थान मिला। इसके अलावा चेन्नई सेंट्रल, चेन्नई नॉर्थ और चेन्नई साउथ में मक्कल नीधि मियाम के प्रत्याशी 10 फीसदी से ज्यादा वोट पाने में सफल रहे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment