1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. थाने पर हमला करने के आरोप में विधायक गिरफ्तार, जुआ खेलने के आरोपी को लेकर हुआ था विवाद

थाने पर हमला करने के आरोप में विधायक गिरफ्तार, जुआ खेलने के आरोपी को लेकर हुआ था विवाद

आंध्रप्रदेश में जन सेना पार्टी के एक विधायक को राजोल थाने पर कथित हमले के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Bhasha Bhasha
Published on: August 13, 2019 17:30 IST
Representative Image- India TV
Representative Image

अमरावती (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश में जन सेना पार्टी के एक विधायक को राजोल थाने पर कथित हमले के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विधायक रपाका वराप्रसाद के 10 समर्थकों को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया। लोकसेवक पर काम में बाधा डालने सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को जुआ खेलने के आरोप में रविवार को हिरासत में लिया गया था। विधायक थाने पहुंचे और चाहते थे कि किडनी की बीमारी से जूझ रहे एक व्यक्ति को छोड़ दिया जाए। पुलिस ने उस व्यक्ति को नहीं छोड़ा तो विधायक और उनके समर्थक उप निरीक्षक के साथ बहस करने लगे और धरना दिया। 

विधायक ने पुलिस अधिकारी पर दुर्व्यवहार करने और अपशब्द कहने का आरोप लगाया वहीं पुलिस ने कहा कि विधायक के समर्थकों ने थाने की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है। पुलिस ने जब उनकी तलाश शुरू की तो मंगलवार दोपहर में विधायक राजोल थाना पहुंचे और समर्पण कर दिया। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए जनसेना प्रमुख पवन कल्याण ने मामले के लिए पुलिस को दोषी ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस सत्ताधारी और विपक्षी विधायकों से अलग-अलग बर्ताव करती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment