1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकी लुकमान को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकी लुकमान को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के उरी में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकवादी लुकमान को मुठभेड़ में मार गिराया। लुकमान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 22, 2019 19:38 IST
Jammu kashmir Security forces killed Jaish militant Luqman - India TV
Jammu kashmir Security forces killed Jaish militant Luqman 

Pakistani Millitant killed in encounter: जम्मू कश्मीर के उरी में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकवादी लुकमान को मुठभेड़ में मार गिराया। लुकमान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ था। जानकारी के मुताबिक वह पिछले एक साल से उरी इलाके में सक्रिय था।

इससे पहले किश्तवाड़ जिले के जंगलों में लगातार दूसरे दिन, शनिवार को जारी संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश अभियान में आज खोजी कुत्तों को भी तैनात किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों के संबंध में प्राप्त सूचना के आधार पर सेना और पुलिस ने केशवान गांव के आसपास जंगलों में शुक्रवार सुबह खोजी अभियान शुरू किया था। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को आतंकवादियों और खोजी दस्ते के बीच संक्षिप्त मुठभेड़ भी हुई। माना जा रहा है कि एक आतंकवादी घायल भी हुआ है, लेकिन वह अपने साथियों के साथ घने जंगलों में भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल पर खून के निशान दिखे हैं। तलाशी अभियान जारी है और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए खोजी कुत्ते भी तैनात किए गए हैं। (इनपुट-एजेंसी )

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment