1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कश्मीर में जल्द बहाल होगी इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस, LG गिरीश चंद्र मुर्मू ने दिया बयान

कश्मीर में जल्द बहाल होगी इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस, LG गिरीश चंद्र मुर्मू ने दिया बयान

राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने जम्मू-कश्मीर के हालातों को सामान्य बताया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं और बहुत ही जल्द यहां इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस भी बहाल कर दी जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2019 16:44 IST
GC Murmu- India TV
Image Source : PTI GC Murmu, LG, Jammu-Kashmir (File Photo)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत मिला विशेष दर्जा वापस लेने के लगभग चार महीने बाद कश्मीर घाटी में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। हालांकि, इंटरनेट सेवाओं पर अब भी पाबंदी लगी हुई है। लेकिन, जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू का कहना है कि बहुत ही जल्द इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस भी बहाल कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि "हालात सामान्य हो रहे हैं और बहुत ही जल्द यहां इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस भी बहाल कर दी जाएगी।"

वहीं, अधिकारियों ने बताया कि दुकान, स्कूल और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान भी खुल रहे हैं। पिछले कई हफ्तों की तुलना में स्थिति काफी सुधरी है। घाटी में स्थिति दोबारा सामान्य होने के बाद छात्रों ने स्कूली पोशाक पहने बिना स्कूल जाना शुरू कर दिया है। स्कूलों ने अपने छात्रों को सुरक्षा कारणों से कैजुअल कपड़ों में स्कूल आने के लिए कहा है। अधिकारियों ने बताया कि कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है और घाटी में स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13