1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भारत और पाकिस्तान के बीच जंग को लेकर महबूबा मुफ्ती ने कही यह बड़ी बात

भारत और पाकिस्तान के बीच जंग को लेकर महबूबा मुफ्ती ने कही यह बड़ी बात

महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत की वकालत की। महबूबा ने कहा जंग समाधान नहीं है..अब की बार दोनों मुल्कों में अगर जंग हुई तो कयामत आ जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 31, 2018 21:24 IST
Mehbooba Mufti- India TV
Image Source : ANI Mehbooba Mufti

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज दिल्ली में कश्मीरी पंडितों से मुलाकात की। इस मौके पर महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत की वकालत की। महबूबा ने कहा जंग समाधान नहीं है..अब की बार दोनों मुल्कों में अगर जंग हुई तो कयामत आ जाएगी। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह कहा है कि वह भी बातचीत की शुरुआत वाजपेयी जी की तर्ज पर करें।

उन्होंने कहा कि जंग किसी भी देश के हक में नहीं है यह भारत और पाकिस्तान दोनों जानते हैं। क्योंकि अगर जंग हुई तो कुछ भी नहीं बचेगा और दोनों ही देश अपना सबकुछ बर्बाद कर लेंगे। वहीं कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि उन्हें कश्मीर जरूर आना चाहिए। वे उनके लिए सारे इंतजाम करेंगी। महबूबा ने कहा कि  नई पीढ़ी को अपनी जड़ों के बारे में जानना जरूरी है। महबूबा ने कहा कि अतीत में जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन अब हमें आगे की सोचना चाहिए। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban