1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बनिहाल कार ब्लास्ट: पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश, सूत्रों के हवाले से खबर

बनिहाल कार ब्लास्ट: पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश, सूत्रों के हवाले से खबर

जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के बनिहाल में आतंकवादियों ने पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2019 17:29 IST
Banihal Car Blast- India TV
Image Source : PTI Banihal Car Blast

बनिहाल/जम्मू: जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रामबन जिले के बनिहाल में आतंकवादियों ने पुलवामा जैसे एक और फिदायीन हमले को अंजाम देने की कोशिश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर ब्लास्ट से पहले कार छोड़कर फरार हो गया। सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही हैं। यह घटना सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के जवाहर सुरंग के निकट हुई। इस विस्फोट से 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की बुरी यादें ताजा हो गयीं जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। कार में जिस वक्त ब्लास्ट हुआ उस वक्त सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजर रहा था। विस्फोट के कारण सीआरपीएफ के वाहन को हल्का नुकसान पहुंचा। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। 

प्राथमिक जांच के अनुसार यह विस्फोट तेतहर गांव के निकट बनिहाल शहर से सात किलोमीटर दूर जम्मू क्षेत्र में हुआ। हुंडई सैंट्रो कार में ब्लास्ट के बाद आग लग गई। बनिहाल के उप-संभागीय पुलिस अधिकारी सजाद सरवर ने पीटीआई को बताया कि वाहन श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रहा था। वाहन इस घटना में बुरी तरह जल चुका है। सरवर ने बताया कि घटना के समय वहां से गुजर रहे सीआरपीएफ के एक वाहन के पीछले हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा लेकिन सभी जवान सुरक्षित हैं। कार चलाक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। चालक की पहचान स्थापित करने की कोशिश की जा रही है ताकि उससे पूछताछ हो सके। (इनपुट-एजेंसी)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv