1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवारा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को दो आतंकवादी मारे गए । मारे गए आतंकियों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:11 Sep 2018, 9:21 AM IST]
Jammu and Kashmir- India TV
Image Source : PTI Jammu and Kashmir: Two terrorists killed during encounter in Handwara, search operation underway

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवारा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकियों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हंदवारा के गलूरा इलाके में हुए मुठभेड़ में दोनों आतंवादी मारे गए हैं। 

उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है और यह भी पता नहीं चल सका है कि वह किस आतंकवादी संगठन से हैं। अधिकारी ने बताया कि आतंवादियों की वहां मौजूदगी के बारे में गुप्त जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार को तड़के इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी के बाद यह तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी ने बताया कि अभियान अभी जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, एनकाउंटर जारी
Write a comment