1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

सेना को गांव के किसी घर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जवानों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सेना के जवानों की ओर से भी फायरिंग शुरू की गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:04 Aug 2018, 9:56 AM IST]
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढेर- India TV
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

नई दिल्ली: सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पांच आतंकवादियों को मार गिराया है। आतंकियों से सेना की मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हुई। फायरिंग अब भी जारी है। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे जिनमें एक कमांडर शमिल था। इलाके में अभी भी दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इससे पहले कल भी शोपियां में लश्कर का एक टॉप कमांडर मारा गया था। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुक्रवार आधी रात से जारी है।

सेना को गांव के किसी घर में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जवानों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सेना के जवानों की ओर से भी फायरिंग शुरू की गई।

बता दें कि शुक्रवार को सुबह ही सुरक्षाबलों ने जम्‍मू और कश्‍मीर के सोपोर में मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। यह मुठभेड़ सोपोर के ड्रूसू गांव में चल रही थी। दो आतंकियों को ढेर करने के लिए सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू ही किया था, तभी आतंकियों ने जवानों पर एक बार फिर गोलियों की बरसात कर दी।

गनीमत रही कि सुरक्षाबलों की सतर्कता के चलते आतंकियों के इस पलटवार को नाकाम कर दिया गया। फिलहाल, मौके पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। इस बीच, एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग शहर में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड फटने से सीआरपीएफ का एक जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि हमलावरों की धर-पकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर - Jammu and Kashmir: Five terrorists gunned down after encounter breaks out in Shopian
Write a comment