1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने महिला को गोली मारते हुए बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर डाला

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने महिला को गोली मारते हुए बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर डाला

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक जघन्य वारदात को अंजाम देते हुए एक 25 वर्षीय महिला की बेहद नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 01, 2019 14:42 IST
Jammu and Kashmir: Terrorists brutally kill woman in Shopian, murder video goes viral | Videograb- India TV
Jammu and Kashmir: Terrorists brutally kill woman in Shopian, murder video goes viral | Videograb

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक जघन्य वारदात को अंजाम देते हुए एक 25 वर्षीय महिला की बेहद नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी। हैरानी की बात यह रही कि आतंकियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता की पहचान पुलवामा के डूंगरपुर निवासी इशरत मुनीर के रूप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला का शव शोपियां जिले के द्रागाद इलाके से बरामद किया गया।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया बताया, ‘आतंकवाद के वीभत्स कृत्य के तहत आतंकवादियों ने 25 वर्षीय महिला की बेहद नजदीक से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शोपियां जिले में जैनापुरा के द्रागाद इलाके से शव बरामद किया। आतंकवादियों ने इस वीभत्स घटना को अंजाम देते हुए इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर जारी कर दिया।’ पुलिस ने बताया कि कम अवधि वाली इस वीडियो में महिला हाथ जोड़कर दया की भीख मांगती दिखाई दे रही है लेकिन बंदूकधारी ने उसे दो बार बेहद नजदीक से गोली मार दी।

पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रवक्ता ने कहा, ‘पुलिस की जांच कुछ विश्वसनीय सूचनाओं पर केंद्रित है और उम्मीद है कि जल्द ही दोषियों को कठघरे में खड़ा किया जाएगा।’ आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ जबर्दस्त कामयाबी मिली है और इसीलिए वे बौखलाहट में आम नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment