1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, हथियार छीनने की कर रहा था कोशिश

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, हथियार छीनने की कर रहा था कोशिश

मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल अनंतनाग के रानीपुरा इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया और अन्य आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:08 Sep 2018, 7:31 AM IST]
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, हथियार छीनने की कर रहा था कोशिश- India TV
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, हथियार छीनने की कर रहा था कोशिश

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकियों से मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी घायल हो गया है। ये मुठभेड़ कश्मीर के अनंतनाग में हुई है। आतंकी एक पिकेट पर हमला कर हथियार छीनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सुरक्षा बलों ने ये हमला नाकाम कर दिया और आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल अनंतनाग के रानीपुरा इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया और अन्य आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। वहीं घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एक आतंकी ढेर, हथियार छीनने की कर रहा था कोशिश - Jammu and Kashmir: Terrorist killed, policeman injured in weapon snatching bid in Anantnag
Write a comment