1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 25, 2018 12:09 IST
Jammu and Kashmir: 5 terrorists killed in Shopian district, encounter underway- India TV
Jammu and Kashmir: 5 terrorists killed in Shopian district | PTI Representational

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इस मुठभेड़ में 5 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ काफी देर तक चली। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद भी हो गया है। इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सेना की 34 आरआर, CRPF और सोएसी ने शोपियां के बतागुंड इलाके में घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद तनाव बढ़ने की आशंका के चलते इलाके में इंटरनेट सस्पेंड कर दिया गया है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को जबर्दस्त कामयाबी मिली है और बड़ी संख्या में दहशतगर्दों का खात्मा हुआ है। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा में शुक्रवार तड़के हुई मुठभेड़ में पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के 6 आतंकवादी मारे गए थे। इनमें पत्रकार शुजात बुखारी हत्याकांड में संलिप्त आतंकवादी और 3 कमांडर शामिल थे।

पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने गुरुवार की रात एक ठिकाने पर आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे जानकारी मिलने के बाद वागाहामा शक्तिपुरा के तलहटी क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने कहा कि एक घर से गोलियां चलाई जा रही थीं। अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment