1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान ने पुंछ जिले में किया युद्ध विराम का उल्लंघन, मेंढर सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलीबारी की

पाकिस्तान ने पुंछ जिले में किया युद्ध विराम का उल्लंघन, मेंढर सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से गोलीबारी की

पाकिस्तान ने पुंछ जिले में शनिवार को युद्ध विराम का उल्लंघन किया और लगभग 15:45 बजे एलओसी के पास मेंढर सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2019 17:39 IST
Jammu, Kashmir, Pakistan violated ceasefire in Poonch district LoC in Mendhar sector- India TV
Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Poonch district

जम्मू और कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ जिले में शनिवार को युद्ध विराम का उल्लंघन किया और लगभग 15:45 बजे एलओसी के पास मेंढर सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को बेखौफ जवाबी कार्रवाई कर रही है। इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों पर बृहस्पतिवार को भारी गोलीबारी और मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था। 

शहीद जवान की पहचान राइफलमैन यश पॉल (24) के रूप में हुई थी। वह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में मनतलाई गांव के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने अखनूर सेक्टर में भी गोलीबारी और गोलाबारी की। अधिकारियों ने कहा कि भारत की ओर से भी मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। पाकिस्तान जनवरी से अब तक नियंत्रण रेखा पर 110 से भी ज्यादा बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर चुका है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv