1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

मारे गए आतंकियों में से दो लश्कर के आतंकी हैं जिसमें एक लश्कर का टॉप कमांडर बताया जा रहा है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। एनकाउंटर शुरू होने के बाद से इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:17 Oct 2018, 10:41 AM IST]
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद- India TV
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के फतेह कदल इलाके में आज सुबह आतंकियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया जबकि आतंकियों की गोली से पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया। मारे गए आतंकियों में से दो लश्कर के आतंकी हैं जिसमें एक लश्कर का टॉप कमांडर बताया जा रहा है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। एनकाउंटर शुरू होने के बाद से इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

एक अधिकारी ने बताया कि यहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शहर के फतह कदल इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की तब अभियान एक मुठभेड़ में तब्दील हो गया। जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शहर के सारे स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया है और मोबाइल पर इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें दो जवान घायल हो गए थे। आतंकियों ने कैंप के संतरी पोस्‍ट पर हमला किया, जिसमें दो जवानों को गोली लग गई। हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। जम्‍मू कश्‍मीर के कंगन इलाके में लश्‍कर के एक आतंकी को मारे जाने के बाद यह हमला किया गया था।

इससे पहले पिछले हफ्ते श्रीनगर के करफली मोहल्ले में आतंकी हमले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी। जम्मू कश्मीर के पुलिस उपाधीक्षक इम्तियाज़ इस्माइल ने बताया था कि हमले में नाजिर अहमद भट्ट, मुश्ताक अहमद वानी की मौत हो गई, जबकि शकील अहमद घायल हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में तीन आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद - Jammu and Kashmir: One cop martyred, three terrorists killed in encounter in Srinagar's Fateh Kadal
Write a comment