1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, ट्रैफिक पुलिस का एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, ट्रैफिक पुलिस का एक जवान घायल

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को आतंकियों ने ट्रैफिक पुलिस पर हमला कर दिया...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2018 12:31 IST
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को आतंकियों ने ट्रैफिक पुलिस पर हमला कर दिया। आतंकियों के इस हमले में ट्रैफिक पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में आतंकियों ने अनंतनाग में एक पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने अनंतनाग जिले के खानबाल इलाके में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर शनिवार सुबह पुलिस टीम को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से चल रही फायरिंग में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि आतंकी अभी भी इलाके में मौजूद हो सकते हैं। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश तेज कर दी है।

इससे पहले आतंकियों ने 29 मार्च को 3 हमले किए थे जिसमें सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान समेत एक शिक्षक को भी निशाना बनाया था। आतंकियों के इस हमले का सेना की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिया गया था। इसके अलावा अनंतनाग के बिजबेहरा में विशेष पुलिस अफसर मुश्‍ताक अहमद शेख और उनकी पत्‍नी पर गोलियां चलाई थीं। घटना में शेख की मौत हो गई जबकि उनकी पत्‍नी फरीदा बुरी तरह घायल हो गई थीं। फरीदा का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban