1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: त्राल में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, स्नाइपर राइफल की गोली से जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सेना के कैंप पर आतंकी हमला, स्नाइपर राइफल की गोली से जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की लगातार कार्रवाई से परेशान आतंकियों ने सेना के एक कैंप पर हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 26, 2018 7:44 IST
J&K: Jawan killed, another injured as militants attack army camp in Tral | PTI Representational- India TV
J&K: Jawan killed, another injured as militants attack army camp in Tral | PTI Representational

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की लगातार कार्रवाई से परेशान आतंकियों ने सेना के एक कैंप पर हमला कर दिया। आतंकियों के इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि एक अन्य घायल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में गुरुवार को आतंकवादियों की ओर से स्नाइपर राइफल से किए गए हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते में यह इस तरह का दूसरा हमला है। 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने लूरागाम स्थित 42 आर आर शिविर में रात लगभग 9 बजे यह हमला किया। इस हमले में सिपाही नगमसिआमलियाना शहीद हो गए। वह गार्ड ड्यूटी पर तैनात थे। अधिकारियों ने बताया कि उनके सिर पर गोली लगी। हमले में एक अन्य जवान थाक धोनी घायल हो गया। पिछले 4 दिन में यह ऐसा दूसरा हमला है जब सुरक्षा संस्थानों पर हमले के लिए आतंकवादियों ने स्नाइपर राइफल का इस्तेमाल किया है। 

इससे पहले 21 अक्टूबर को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर पर हमला किया था जिसमें एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया था। वहीं, गुरुवार को सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य में हुई दो अलग-अलग मुठभेड़ों में गुरुवार को कुल 6 आतंकी मारे गए। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए। इन 6 आतंकियों में 2 बारामुला में जबकि 4 अन्य अनंतनाग में ढेर किए गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment