1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, इलाके को खाली कराया गया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, इलाके को खाली कराया गया

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

Edited by: India TV News Desk [Updated:02 Sep 2018, 9:31 AM IST]
Jammu and Kashmir- India TV
Image Source : FILE PHOTO,PTI Jammu and Kashmir: Encounter underway between terrorists and security forces in Shopian, area cordoned off

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार को सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सेना ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। 

तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद से मुठभेड़ जारी है। इलाके को खाली करा लिया गया है। यह मुठभेड़ शोपियां के लड्डी इमामसाहब गांव में हो रही है। फिलहाल आतंकियों की संख्या का अभी तक पता नही चल पाया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019